3rd Vlog on - Tibetan Market | Monastery Market Delhi | Buy Zara LEVI'S Cheep Branded Clothes | Buddha Temple |

तिब्बत मार्किट वाला मेरा तीसरा व्लॉग था अब मुझे थोड़ा बल मिल गया था क्यों की मेरी एक वीडियो अच्छी बानी थी और लोगों को पसंद आ रही थी. आज जब मैं ये ब्लॉग लिख रहा हूँ तो आज मेरी चोर मार्किट वाली वीडियो पर १.७ मिलियन व्यूज आ चुके हैं।  

और मेरी पहली इनकम भी आ चुकी है जिससे मैं एक ओप्पो के १ मोबाइल ले सकता माफ़ी चाहता हूँ मैं आप को सीधे तोर पर बताना चाहता हूँ की कितनी इनकम आई है पर यूट्यूब की पालिसी है की आप अपनी इनकम नहीं बता सकते किसी को डायरेक्टली।  

तिब्बत मार्किट के बारे मैं अगर आप नहीं गए तो जरूर जाना कश्मीरी गेट बस स्टैंड दिल्ली के सामने है और काफी नई स्टाइल और सस्ते कपडे मिलते हैं और जूते इत्यादि। 


Comments

Popular posts from this blog

MyLegacy

This is my first Video on my YouTube Channel Jitesh Vlog

2nd video crossed 1.3 million views its mile stone for me. "Chor Market Delhi"